दो लोग जिन्हें हम 2024 पेरिस ओलंपिक मैराथन में दौड़ने के लिए उत्सुक कर सकते हैं

 <तेनशो सेनगोकू पेजों का रीवा केनरोकू 0166>

○___________________

कसुगयामा कैसल, नारुमी शोगुनेट

घर: उएसुगी डोमनमारू कागेटोरा

अवलोकन अभिलेख निरीक्षणः पृष्ठ

○___________________


◆तेनशो 451 दिसंबर 1

"दो लोग जिन्हें हम 2024 पेरिस ओलंपिक मैराथन में दौड़ने के लिए उत्सुक कर सकते हैं"


26 नवंबर को क्वीन्स एकिडेन में, एमजीसी में ओलंपिक में भाग लेने के लिए चुने गए दो एथलीटों ने तीसरे वार्ड में कड़ी मेहनत की, लेकिन कावरबन ने बताया कि उन्हें वांछित परिणाम नहीं मिले। मैं भी कासुगयामा कैसल में दौड़ देख रहा था, और ओयागाटा-सामा ने कहा, ``इस बार मुझे कोई पदक या पुरस्कार नहीं मिलेगा।'' एशियाई खेलों से थके होने के बावजूद हिरोनका ने अद्भुत दौड़ लगाई। यह डाकिया के लिए दूसरा स्थान पाने की दिशा में भी एक कदम था। काफी उम्मीदें हैं कि वह पेरिस ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ऐ-डोनो होसोदा ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए छठे वार्ड में अपने वर्ग में दूसरा स्थान हासिल किया। मीडिया ने केवल उन दो धावकों पर ध्यान केंद्रित किया जिन्हें ऑफर दिया गया था, लेकिन दौड़ के बाद, यह माना गया कि यह एमजीसी की थकान के कारण था। लेकिन यह ठीक है. उनके लिए अपने दौड़ प्रदर्शन के साथ ओलंपिक में शीर्ष रैंक में रहना असंभव होगा। वैसे भी, मुझे ऐसा लगता है कि मैं पर्याप्त तेज़ नहीं हूं और सावधान नहीं हूं। एमजीसी में तीसरे स्थान पर रहीं ऐ होसोदा से काफी उम्मीदें हैं। बारिश की सबसे खराब स्थिति में भी, तीसरे स्थान पर पहुंचने और अंत में दूसरे स्थान पर पहुंचने की दौड़ मेरे दिमाग में अंकित है, इसलिए मैं ऐ-डोनो होसोदा का समर्थन करने जा रहा हूं।

ओसाको-डोनो पुरुषों के एमजीसी में तीसरे स्थान पर आए, और हालांकि अंदर ही अंदर उन्होंने सोचा होगा कि वह ओलंपिक में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे, लेकिन उन्हें बहुत अधिक पूर्वाग्रही नहीं होना चाहिए। हमें काज़ुकी यामाशिता से बहुत उम्मीदें हैं, जिन्होंने फिनिश लाइन से कुछ किलोमीटर पहले ऐंठन के कारण बुडापेस्ट में पुरस्कार खो दिया था। जब मैंने उसे अफ़्रीकी एथलीटों के बराबर दौड़ते हुए देखा तो मैंने यही सोचा।

यामाशिता-डोनो एमजीसी में पूरी तरह से समाप्त हो गया था। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं फाइनल में जीत सकता हूं और ओलंपिक में जा सकता हूं।'

मिस्टर ओयागाटा और मेरे पसंदीदा ऐ होसोदा और काज़ुकी यामाशिता हैं।

○___________________

Comments

Popular posts from this blog

Secret of Otate 1587: Narumiin and Kenshin's Will, Chapter-1